पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वायरस की चपेट में कोरोना योद्धा:दिल्ली पुलिस के 11 और जवान पॉजिटिव मिले, कुल 102 केस

नई दिल्ली 7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक कांस्टेबल अमित की पत्नी व बच्चा कोरोना पॉजिटव

कोरोना से चल रही जंग में लगातार कोरोना योद्धा भी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस के अब तक 102 जवान संक्रमित हो गए हैं। लेकिन 20 से अधिक जवान ठीक होकर घर भी जा चुके हैं। अधिकारियों की मानें तो 400 के करीब पुलिस अधिकारियों को क्वारेंटाइन किया गया है। खजूरी खास थाने के 6 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 3 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले 3 पुलिसकर्मी पहले की पॉजिटिव पाए गए थे। इनको वजीराबाद स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

इसके अलावा एहतियात के तौर पर 10 अन्य पुलिसकर्मियों को भी क्वारेंटाइन किया गया है। वहीं जाफराबाद थाने में एक इंस्पेक्टर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस संबंध में शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय में एक हवलदार कोरोना पॉजिटिव मिला है। 2 दिनों से तबीयत खराब होने की वजह से वह छुट्टी पर थे। इसके साथ काम करने वाले कई पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन रहने का आदेश दिया गया है। मध्य जिले के जामा मस्जिद थाने के 4 जवान भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। चारों को इलाज के लिए एम्स व एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तरी जिले में बाड़ा हिंदूराव थाने में एक महिला सिपाही भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। यहां भी कई पुलिस कर्मियों को क्वारेंटाइन किया गया है। उधर, दिल्ली पुलिस थाना भारतनगर के मृतक सिपाही अमित राणा की पत्नी व उनका 3 साल का बेटा कोरोना पॉजिटिव आया है। इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आई। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें