दर्दनाक हादसा:घर में आग लगने से 12 साल का बच्चा जिंदा जला

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुराड़ी इलाके में एक घर में आग लगने से 12 साल के मासूम की मौत हो गई। बच्चे का नाम पुनीत है। घटना बीती रात की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है। शुरुआती जांच में घर में दीये की वजह से आग लगने की आशंका है। दमकल विभाग निदेशक अतुल गर्ग ने बताया शुक्रवार रात करीब 9 बजे गली नंबर 31 ई-ब्लॉक तोमर कॉलोनी में एक घर की पहली मंजिल पर आग की सूचना मिली। दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर भेजी गई। कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया।

पहली मंजिल पर जली हालत में एक बच्चे की डेड बॉडी मिली। इस घर में रखा घरेलू सामान भी जल गया। यहां राजेश परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी और 3 बच्चे हैं। राजेश पेंटर है। पुनीत की तबीयत कई दिन से खराब थी। मां ने बेटे को दवाई देकर सुला दिया था। इसके बाद वह किसी काम से घर से बाहर चली गई।

अन्य दो बच्चे खेलने के लिए नीचे चले गए। इसी दौरान घर में जल रहा दीया कपड़ों पर गिर गया और आग लग गई। 14 वर्षीय पुनीत का बड़ा भाई कमरे में पानी पीने के लिए गया तो आग को देख उसने शोर मचाया। पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग भड़क चुकी थी। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...