पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत:ट्यूशन पढ़ने गए 12 साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत

नई दिल्ली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस प्लंबर व परिजनों से कर रही है पूछताछ

नरेला इलाके में एक बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक बच्चे की पहचान दीपू (12) के रूप में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक दीपू माता पिता और बहन कोमल के साथ सबोली रोड़, संजय कॉलोनी नरेला में रहता था।

पिता प्राईवेट नौकरी करते हैं। परिवार वालों ने बताया कि सोमवार शाम करीब 3 बजे वह अपनी बहन कोमल के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। ट्यूशन पढऩे वह घर के पास ही जाता था। पढ़ाई के बीच उसने अपनी मैडम से कहा कि वह टॉयलेट जाना चाहता है। वह टॉयलेट के लिए ऊपर वाली मंजिल पर चला गया। वहीं पर एक प्लंबर काम कर रहा है। वह परिवार के साथ पॉकेट-11 में रहता है। 10 मिनट बाद प्लंबर ने पानी का पाईप तोड़ दिया। प्लंबर ने कहा कि टंकी का वॉल बंद करना पड़ेगा।

वॉल बंद करने के लिए कोमल अपनी चाची के लड़के दीपक के साथ छत पर चली गई। जब वॉल बंद नहीं हुआ तो दीपक ऊपर ही रह गया। जबकि कोमल नीचे आ गई। टीचर को कहा कि उनसे वॉल बंद नहीं हुआ है। टीचर ने प्लंबर को वॉल खुद बंद करने के लिए कहा। उनका साथी अनुभव और प्लंबर ऊपर गए। कुछ मिनट बाद दीपक, अनुभव और प्लंबर नीचे आ गए। कुछ देर बाद दोबारा से प्लंबर छत पर गया। फिर वह भी नीचे आ गया। टीचर ने कोमल को कहा कि तुम्हारा भाई नीचे नहीं आया है, उसको बुलाकर लाओ। कोमल अकेली ऊपर छत पर गई। बाथरूम का गेट खुला हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें