पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब बंदी:हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार ले जाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब पकड़ी

नोएडाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शराब बंदी वाले बिहार में अवैध बिक्री के लिए हरियाणा से ले जाई जा रही शराब गौतमबुद्ध नगर जिले में पकड़ ली गई। ट्रक में रुई की बोरियों के बीच छिपाकर ले जाई जा रही थी शराब। अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत 20 लाख रुपए  बताई जा रही है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार जल्द सुबह थाना दादरी में जांच के दौरान एक ट्रक पर शक हुआ तो उसकी जांच की गई। जांच में अवैध शराब की 250 पेटी मिली हैं। ट्रक को संगम होटल के पास रोका गया तो उसमें रुई की बोरियों के बीच में शराब छिपाकर रखी हुई थी।  शराब में 40 पेटी बोतल की , 100 पेटी अध्धे व 110 पेटी पव्वे की बरामद की गई है। इस संबंध में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। बरामद शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए है। प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि शराब हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी।

गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार 

शराब तस्कर पकड़ने के साथ ही दादरी पुलिस ने शनिवार को दो गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 25 किलो अवैध गांजा मिला है। पुलिस के मुताबिक अवैध गांजे की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए है।  गिरफ्तार अभियुक्तों में ललित शर्मा और रामबाबू हैं। दोनों ही अभी दादरी में रहते हैं, वैसे यह बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस को शक है कि गांजे की तस्करी में किसी बड़े गिरोह का हाथ है। इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें