पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • 20 Thousand Liters Of Oxygen filled Tankers Were Trapped In The Jam, The Police Made The Corridor And Transported Two Oxygen Tankers To The Hospital.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जान बचाने के लिए प्रयास:20 हजार लीटर ऑक्सीजन से भरे टैंकर जाम में फंस गए थे पुलिस ने कॉरिडोर बनाकर दो ऑक्सीजन टैंकरों को अस्पताल पहुंचवाया

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एडिशनल डीसीपी सुधांशु धामा ने टेंकरों को लाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर तैयार करवाया

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण मरीजों को ऑक्सीजन मिलना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में दिल्ली पुलिस कोरोना काल में कोविड मरीजों की जान बचाने के लिए पूरी तरह से प्रयास कर रही है। बाहरी जिले के एडिशनल डीसीपी सुधांशु धामा ने कर्तव्य निष्ठा के साथ कोविड मरीजों के लिए हर संभव मदद को निष्काम सेवा के रूप में अपना लिया है।

बीती रात बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित एक्शन बाला जी अस्पताल में मरीजों के लिए ऑक्सीजन की अचानक कमी हुई तो कई मरीजों की जान पर बन आई। एक्शन बालाजी अस्पताल के 2 ऑक्सीजन टैंकर जिसमे 20 हजार लीटर के करीब ऑक्सीजन थी बॉर्डर पर जाम में फंस गए। इसके बाद एडिशनल डीसीपी सुधांशु धामा ने अस्पताल तक टेंकरों को लाने के लिए क्लियर कॉरिडोर तैयार करवाकर अस्पताल पहुंचाया।

इस दौरान बाला जी अस्पताल में मरीजों की जान सुरक्षित रहे इसके लिए सुधांशु धामा ने इलाके के चार अन्य संजय गांधी, भगवान महावीर, महाराजा अग्रसेन और जयपुर गोल्डन अस्पताल से संपर्क कर बाला जी अस्पताल को 25 ऑक्सीजन सिलेंडर डिलीवर करवाए ताकि सभी मरीज सुरक्षित रहे।

दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद के होने वाले टेस्ट टाले

कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने लोगों की लाइफ लाइन को पटरी से उतार दिया है। हर कोई परेशान है। इस सबके बीच दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया के तहत होने वाले फिजिकल टेस्ट को टाल दिया गया है। बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से यह फैसला लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें