पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:वेयरहाउस से 33 लाख के मोबाइल चुराए, फोन एक्टिव होते ही पकड़े गए

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

द्वारका सेक्टर 23 इलाके से 33 लाख कीमत के मोबाइल चोरी होने का मामला सुलझ गया है। इस केस में पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है, जबकि दो अन्य को जांच के दायरे में शामिल किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 307 मोबाइल बरामद कर लिए हैं। इनमें एक आरोपी ब्लू लाइन लॉजिस्टिक कंपनी में दो साल से काम कर रहा था।

उसका कुछ रुपए बकाया था, जिस वजह से इसने अपने साथियों के संग मोबाइल चोरी की प्लानिंग की थी। डीसीपी द्वारका डिस्ट्रिक संतोष कुमार मीणा ने बताया 11 मार्च को विशाल सिंह ने सेक्टर 23 द्वारका थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी। जिसमें बताया गया करीब 356 न्यू मोबाइल ब्लू लाइन लॉजिस्टिक नाम के वेयरहाउस से चोरी हो गए हैं।

यह वेयरहाउस बामनोली दिल्ली में है। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने चोरी हुए मोबाइल के आईएमईआई नंबर को जांच के दायरे में लिया और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से उस पर नजर रखनी शुरु की। इनमें कुछ मोबाइल रजौकरी क्षेत्र में चलते मिले। जिसे बाद जिले की साइबर सेल और स्थानीय पुलिस ने मामले में सबसे पहले गोविंद को पकड़ा।

इसके पास से 159 मोबाइल मिले। गोविंद से पूछताछ के बाद अतुल को पकड़ा गया। उसके पास से 125 मोबाइल बरामद किए गए। वहीं, भगवान दास उर्फ प्रदीप (खरीददार) के पास से पांच मोबाइल और रामप्रकाश के कब्जे से ग्यारह फोन बरामद किए गए। इसके अलावा पांच मोबाइल फोन की दुकान से खरीदने वाले ग्राहकों के पास से मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें