पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखाधड़ी:धोखाधड़ी कर दो अलग-अलग लोगों से ठगे 38 हजार रुपए

गुड़गांव15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी

अलग-अलग तरीके से झांसा देकर ठगों ने दो लोगों से 38 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संजय ग्राम कॉलोनी निवासी सतीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले अपनी बाइक बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन पोस्ट किया था। सागर नामक युवक ने बाइक के लिए बातचीत की। आरोपी ने पीड़ित को अग्रिम भुगतान के लिए पेटीएम नम्बर मांगा।

पीड़ित ने अपने पिता का नम्बर उसे दिया। आरोपी ने पीड़ित के पिता को कहा कि वो रुपए ट्रांसफर कर रहा है और आपको बटन दबाकर पेटीएम ऐप से रुपए लेने होंगे। तभी ये रुपए खाते में आएंगे। बुजुर्ग उसकी बातों में आ गया। उन्होंने जैसे ही क्लिक किया उनके खाते से 20 हजार रुपए निकल गए। इसके बाद आरोपी ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया।

दूसरे मामले में सेक्टर-48 निवासी नवीन बिष्ट ने बताया कि 14 मार्च को मेरे एसबीआई खाते से तीन बार में 18 हजार 46 रुपए निकल गए। जबकि उसने कहीं भी कोई ट्रांजेक्शन नहीं की। पीड़ित का कहना है कि उनके पास रुपये ट्रांसफर के लिए कोई ओटीपी भी नहीं आई। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें