पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:हत्या की कोशिश में पकड़े गए 4 आरोपी, पूछताछ में खुलासा, असली धंधा है धोखाधड़ी

नई दिल्ली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम - Dainik Bhaskar
क्राइम
  • फर्जी दस्तावेज बनाकर ओएलएक्स पर बेचते थे

हत्या की कोशिश के आरोप में पुलिस ने चार लोग अरेस्ट किए हैं। इनमें मुख्य आरोपी ने पत्नी से कहे अपशब्द का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। घायल उसका पूर्व पड़ोसी है। पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों की पहचान अमरोहा निवासी नसीम अहमद उर्फ नदीम, नावेद खान, इमरान और अमित मेहरा के रूप में हुई।

इनसे पूछताछ में पता चला उनका असली धंधा जालसाजी है। ये लोग फर्जी कागजात के जरिए बाइक या कार फाइनेंस कराकर उसे ओएलएक्स पर बेच देते थे। इनके पास से एक लैपटॉप, 45 चेकबुक, 28 पासबुक, 34 आधार, 68 वोटर आईकार्ड, 65 पैन कार्ड, 20 मोबाइल आदी समान बरामद किया गया है। मुख्य आरोपी नसीम ने बताया छह माह पूर्व तक वह राजकुमार वाली बिल्डिंग में दूसरी मंजिल में किराए पर रहता था।

किराए पर मकान ले तैयार करते थे नकली दस्तावेज
डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक्ट एंटो अल्फोंस ने बताया 15 फरवरी को संतनगर बुराड़ी में रहने वाले राजकुमार बेटी को स्कूल छोड़ने गए थे। वहां से लौटते समय राधाकृष्ण मंदिर, चंदर विहार में बाइक सवार दो युवकों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घायल पीड़ित के बयान पर बुराड़ी थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें दबोच लिया। पुलिस रिमांड में हुई पूछताछ में पता चला कि इनका धंधा धोखाधड़ी है। आरोपियों ने बताया वे किराए का मकान लेकर फर्जी कागजात पर बैंक में अकाउंट खोलते थे। फिर बाइक या कार फाइनेंस करा लेते। बाद में मकान खाली कर आरोपी फरार हो जाते।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें