पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:लापरवाही से बाइक न चलाने को कहा तो पीटा, 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

समयपुर बादली इलाके में 4 युवकों को खतरनाक तरीके से बाइक नहीं चलाने व मास्क लगाने को कहा तो उन्होंने ट्रक चालक की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। वारदात के बाद चारों उसको धमकी देकर और उसके 20 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गए। जब चालक ने अगले दिन वारदात की जानकारी पुलिस को थाने में दी। चारों लड़कों को पुलिस ने पकड़ रखा था। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही थी। आरोपियों की पहचान अमन, टिंकू, मोनू और धीरज के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिकायतकर्ता सुरेश परिवार के साथ बादली इलाके में रहता है। शाम 6 बजे वह अपने बेटे के साथ ट्रक लेकर सिंधू बॉर्डर से घर की तरफ जा रहे थे। लेबर चौक पर रेलवे स्टेशन बादली की तरफ से बाइक पर बैठे 4 युवक काफी तेजी और खतरनाक तरीके से बाइक चलाते हुए आए। ट्रक के पास आकर रुक गए। उसने ट्रक से चारों को उतरकर कहा कि बाइक सही तरह से क्यों नहीं चलाते हो और मास्क भी नहीं पहन रखे हैं। चारों लड़के उससे हाथापाई और गाली गलौच कर ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ फरार हो गए। उसके बेटे ने पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की जानकारी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें