पुलिस की कार्रवाई:हत्या के मामले में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पचास हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह मर्डर और दंगे के केस में वांछित था। आरोपी की पहचान नवाब (47) के तौर पर हुई जो साजिद उर्फ मनन गैंग का नजदीकी है। आरोपी त्रिलोकपुरी इलाके का रहने वाला है। वह मीट की दुकान करता है। डीसीपी ईस्ट डिस्ट्रिक प्रियंका कश्यप ने बताया पिछले साल 26 दिसंबर को सेंट्रल पार्क, 27 ब्लॉक त्रिलोकपुरी में फायरिंग की सूचना मिली थी।

पुलिस मौके पर पहुंची जहां सड़क पर टूटी हुई ईंट, लकड़ी के फट्‌टे और खाली कारतूस पड़े मिले। जांच में पुलिस को पता चला साजिद उर्फ मनन और उसके सहयोगियों ने शाहिद व अन्य पर हमला कर दिया था। घटना में शाहिद गोली लगने से जख्मी हो गया तो कुछ अन्य लोगों को लड़ाई के दौरान चोट आई।

पुलिस ने मौके से सलमान नाम के एक आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया था। बाद में घायल शाहिद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना की बाबत हत्या, हत्या की कोशिश, दंगा करने और आर्म्स एक्ट के तहत मयूर विहार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस केस की जांच के दौरान पुलिस ने साजिद, सलमान, मोहम्म साहिल, इदरिश, अरबाज, जावेद, आसिफ, शोकत और इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को इस मामले में नवाब और फैजल की तलाश थी। पिछले साल पुलिस आयुक्त ने इन दोनों पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था।

खबरें और भी हैं...