पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों रुपए का सामान जला:गुड़गांव के सदर बाजार में लगी आग, दो दुकानें जलकर हुए राख

गुरुग्राम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हार्डवेयर और फर्नीचर की दुकान जली। - Dainik Bhaskar
हार्डवेयर और फर्नीचर की दुकान जली।

बुधवार की शाम सदर बाजार के एक फर्नीचर की दुकान में शॉर्ट सर्किट होने के बाद आग लग गई, आग इतनी भीषण हो गई कि एक हार्डवेयर के बड़े गोदाम को भी अपनी चपेट में लिया, जिससे लाखों रुपए का सामान दोनों दुकानों का जलकर राख हो गया। शाम करीब करीब सात बजे आग लगी, जिसके बाद करीब 15 मिनट बाद में दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास करने लगी, लेकिन आग विकराल रूप धारण करती चली गई। जिससे दमकल विभाग की 18 गाड़ियां कई अलग-अलग फायर स्टेशनों से बुलानी पड़ी। रात करीब 8.45 बजे दोनों दुकानों की आग पर काबू नहीं पाया जा सका, लेकिन जब तक दुकानों का लाखों रुपए नुकसान बताया जा रहा है।

सदर बाजार स्थित जामा मस्जिद के आगे भूतेश्वर मंदिर की तरफ शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। गर्मी का मौसम होने के कारण आग तेजी से फैल गई। पहले फर्नीचर की दुकान की दुकान में आग लगी, लेकिन कुछ ही देर में आग हार्ड वेयर के गोदाम तक फैल गई। दोनों ही बड़ी दुकान थी, लेकिन फायर विभाग की गाड़ियों ने अन्य दुकानों को भरसक प्रयास किया। इस आग से बिल्डिंग में भी दरारें आ गई। हालांकि इसके साथ लगती दुकानों में भी नुकसान हुआ है, लेकिन अन्य दुकानों में आग से सामान जलने से बचा लिया गया। सीनियर फायर अधिकारी ईशम सिंह ने बताया कि 9.30 बजे तक आग पर काबू पा लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें