दिल्ली में बेखौफ बदमाश:आदर्श नगर में झपटमारी के वक्त हुई वारदात में महिला की हत्या, दो साल का बच्चा गोद में था

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
25 साल की सिमरन कौर कुछ दिन पहले ही अपने मायके आदर्श नगर आई थी। 3 साल पहले उनकी शादी हुई थी। - Dainik Bhaskar
25 साल की सिमरन कौर कुछ दिन पहले ही अपने मायके आदर्श नगर आई थी। 3 साल पहले उनकी शादी हुई थी।
  • पीछा कर रहे बदमाश ने मौका देख की वारदात, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

आदर्श नगर इलाके में एक बदमाश ने झपटमारी की वारदात के समय एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी। यह वारदात शनिवार रात सिमरन कौर नाम की महिला के साथ हुई। उस वक्त महिला की गोद मे 2 साल का बच्चा था। सिमरन कौर शनि बाजार से कुछ सामान खरीदकर लौट रही थी, तभी एक गली में पीछे से आया युवक ने उनके गले से चैन खींचने लगा। जिस पर सिमरन ने विरोध जाहिर कर उसे ललकारा। भागते समय झपटमार ने चाकू से वार कर सिमरन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। सिमरन को नजदीक ही फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।

कुछ दिन पहले ही पटियाला से मायके आई थी महिला

25 साल की सिमरन कौर कुछ दिन पहले ही अपने मायके आदर्श नगर आई थी। 3 साल पहले उनकी शादी हुई थी। महिला का 2 साल का बच्चा है। सिमरन का ससुराल पटियाला है। इस मामले को लेकर पड़ोसी कुमार सिंघल का कहना है यह घटना शनिवार रात 9 बजे के बाद की है। सिमरन की शादी कनाडा में हुई थी। एक लड़का पीछे से आया और चैन खींचने लगा। विरोध किया तो उसने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, सिमरन की मौसी ने कहा वह पिछले शनिवार को ही अपने मायके आई थी।

दो साल के बच्चे और मां के सामने हुई वारदात

शनिवार को वह अपनी मम्मी के साथ बच्चे की दवाई लेने के लिए केमिस्ट की दुकान तक गई थी। वापस आते समय लौट गली में पीछे से एक लड़का पैदल आया और सिमरन के गले से चेन खींचने लगा। चैन में एक लॉकेट भी था। उस लड़के ने पहले चाकू से लॉकेट या चैन काटी, लेकिन सिमरन को जब पता चला तो उसने उसका विरोध किया। हिम्मत दिखाते हुए सिमरन ने उस लड़के को धक्का भी मारा, इस बीच युवक ने सिमरन पर चाकू से वार कर दिया।

बदमाशों की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है झपटमार अकेला नहीं था। उसका साथी स्कूटी पर उसका इंतजार कर रहा था और वह लड़का चाकू मारने के बाद उस पर सवार होकर फरार हो गया। इस वारदात ने साबित कर दिया है बदमाश कितने बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। सड़क पर महिलाएं सुरक्षित नहीं है। पुलिस सूत्रों का कहना है इस वारदात में शामिल दोनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है। वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद हो गई है। इस केस में जल्द आरोपी पकड़ लिए जाएगें। दोनों जहांगीरपुरी इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...