पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गलत दिशा से तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

निहाल विहार इलाके में रॉंग साइड से तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर पीछे बैठा युवक उछलकर करीब 10 फुट दूर गिरकर बेहोश हो गया। दोनों घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई है।

मृतक की पहचान जितेंद्र के रुप में हुई है, जबकि घायल सौरभ है। पुलिस ने लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्जकर चालक की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक जितेंद्र परिवार के साथ हस्तसाल, उत्तम नगर इलाके में रहता था। वह केशवपुरम सब्जी मंडी में काम करता था।

घायल सौरभ ने पुलिस को बताया कि दोनों बाइक पर सवार होकर चंद्र विहार से दवाई लेने जा रहे थे। जब वे रात 9.30 बजे चंद्र विहार के कट नाले वाले रोड पर पहुंचे तभी खांडा चौक, चंद्र विहार की तरफ से एक कार चालक उल्टा साइड से कार को तेजी से व लापरवाही से चलाता हुआ आया। कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें