पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिल्ली विधानसभा:आप विधायक गोयल ने की इस्तीफे की पेशकश, अस्वीकार

नई दिल्ली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में सदन की कार्रवाई में आम आदमी पार्टी (आप) के रिठाला से विधायक महेन्द्र गोयल ने स्पीकर को अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी। स्पीकर ने उनके इस्तीफे को वापस भेजकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इससे पहले गोयल ने सदन में कहा कि मेरे ऊपर मास्क नहीं लगाने की वजह से एफआईआर हुई।

गोयल ने कहा कि यदि मेरी गलती है तो मै सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। नहीं तो एसएचओ को निलंबित किया जाए। मेरे इलाके में नशे का कारोबार चल रहा था। उसको रोकने के लिए मौके पर गया था। उस दौरान मैंने मास्क लगाया हुआ था। यह सीसीटीवी में रिकॉर्ड है। गोयल की बात का सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष ने भी समर्थन किया। और स्पीकर से इस मामले को देखते हुए कोई व्यवस्था बनाने की मांग की।

आप विधायकों ने इलाके डीपीसी को सदन में बुलाने की मांग की। इस पर स्पीकर राम निवास गोयल ने कहा कि अगले अगले सत्र में पुलिस कमिश्नर को सदन में बुला कर इस मामले पर जवाब मांगा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें