पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:धौलाकुंआ गैंग रेप केस का आरोपी गिरफ्तार, हो चुकी थी उम्र कैद की सजा

नई दिल्ली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोर्ट का फैसला - Dainik Bhaskar
कोर्ट का फैसला
  • कोर्ट से पैरोल पर जमानत मिलने के बाद नहीं किया जेल में सरेंडर

धौलाकुंआ गैंग रेप केस में उम्र कैद की सजा पा चुके एक एक मुजरिम को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। यह पैरोल जम्प करने के बाद फरार हो गया था, जिसने कोर्ट में सरेंडर नहीं किया। इसकी पहचान शमशाद उर्फ राहुल के तौर पर हुई। यह मेवाती गैंग का एक सक्रिय सदस्य था। पुलिस ने इसके पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

शमशाद बारह आपराधिक मामलों में वांछित था, जिनमें एटीएम कैश लूट के मामले भी शामिल हैं। इस पर दिल्ली और हरियाणा में सोलह आपराधिक केस दर्ज थे। डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद सिंह कुश्वाह ने बताया शमशाद (34) को एक सूचना पर 22 फरवरी को शाम करीब पौने पांच बजे गोकुल पुरी मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ा गया। यहां वह किसी से मिलने के लिए आया था।

पुलिस को देख इसने भागने के लिए हवाई फायरिंग भी कर दी थी। शमशाद साल 2010 में धौलाकुंआ में हुए गैंग रेप केस में पकड़ा गया था। वह इस मामले में दोषी भी करार दिया जा चुका है। पिछले साल बीस अप्रैल को वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था, जिसे इस साल 20 फरवरी को जेल में सरेंडर करना था।

शमशाद ने अपने चार साथियों के संग मिलकर 23 नवंबर 2010 की देर रात टाटा 407 टैम्पो में धौलाकुंआ इलाके से एक लड़की को अगवा कर गैंगरेप किया था। इस केस के सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके थे जिन्हें कोर्ट ने दोषी मानते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें