पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला से दुष्कर्म:सीसीटीवी कैमरे की मदद से पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी, महिला दोस्त से पार्क में किया था दुष्कर्म

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • घायल हालत में मिली थी महिला

साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक के गोविंदपुरी इलाके में दुष्कर्म के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान लालू कुमार (27) के तौर पर हुई, जो मूलरुप से पटना बिहार का रहने वाला है।

इसे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पकड़ा गया। पुलिस जांच में आरोपी का पुराना कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। डीसीपी आरपी मीणा ने बताया 19 अक्टूबर को पीसीआर कॉल मिली कि एक महिला जख्मी हालत में हरकेश नगर फुटओवर ब्रिज के नीचे पड़ी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए एम्स हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टर ने महिला के साथ सैक्सुअल असॉल्ट होने की जानकारी दी। वह बयान देने की स्थिति में नहीं थी। उसकी पहचान पच्चीस वर्षीय महिला के तौर पर हुई जो 18 अक्टूबर से रहस्यमय हालत में अपने घर से लापता थी।

उस दिन महिला का पति और नाबालिग बेटा तुगलकाबाद गांव में एक बर्थडे पार्टी में गए हुए थे। उन्होंने अपने स्तर पर इस महिला की खोजबीन की, जिसके नहीं मिलने पर उसकी गुमशुदगी दर्ज करायी गई। मामले में पुलिस ने महिला को अगवा कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें