पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:दिल्ली में संक्रमित 3 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 2726 नए मामले, 37 की मौत

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली में कोरोना के मामले में लगातार गिरावट आ रही है। इस बीच संक्रमितों का आकड़ा 3 लाख के पार हो गया है। गुरुवार को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में 2726 नए मामले आए और 37 लोगों की कोरोना से मौत हुई।

पिछले 10 दिन के आकड़े के अनुसार मृत्युदर 1.37 प्रतिशत रही। वहीं, 2643 मरीज ठीक हुए। रिपोर्ट के अनुसार अब तक 3 लाख 833 लोग संक्रमित हो चुके है। इनमें से 2,72,948 मरीज ठीक हो चुके है। वहीं, 5653 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। अभी दिल्ली में 22,232 एक्टिव केस है। इनमें से 12,890 होम आइसोलेशन में है। एक दिन में 52,322 लोगों की कोरोना सैंपल की जांच की गई।

मोदी ने दिया ‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं’ का मंत्र
पीएम मोदी ने त्योहारों और ठंड के मौसम के मद्देनजर कोरोना महामारी से निपटने के लिए लोगों को ‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं ‘ का मंत्र देते हुए साेशल मीडिया पर जन आंदोलन की शुरुआत की। इस बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी एकजुट होने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें