पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो सौ करोड़ रुपए ठगी का मामला:एक्ट्रेस लीना पॉल के बाद 4 अन्य आरोपी भी गिरफ्तार

नई दिल्ली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के बाद चार अन्य लोगों को अरेस्ट किया गया है। सोमवार को इन्हें पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। इस केस में अरेस्ट किए गए लोगों में अरुण मुथु, मोहन राज, कमलेश कोठारी और जोएल डेनियल है। इस केस मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को रविवार को ही अरेस्ट किया गया था। उसके पार्टनर सुकेश चंद्रशेखर को 4 सितंबर से पुलिस ने 14 दिनों के रिमांड पर ले रखा है।

इन सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया
पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले में अभिनेत्री लीना मारिया समेत दो आरोपियों को 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों को सप्ताह भर की पुलिस रिमांड मिली है। इन सभी से आर्थिक अपराध शाखा गहन पूछताछ करेगी। उनकी भूमिका को लेकर मामले में बयान दर्ज कर नई जानकारी जुटाने की कोशिश करेगी। सभी आरोपी सुकेश और एक्ट्रेस लीना पॉल के सहयोगी हैं, जो उगाही रैकेट में भी शामिल थे।
सुकेश और लीना को छोड़ अन्य चारों आरोपी चेन्नई के ही रहने वाले हैं। आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल को एक कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली में अपने पार्टनर सुकेश चंद्रशेखर की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की मदद की थी।

खबरें और भी हैं...