पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:गोली मारकर युवक की हत्या करने वाला अरेस्ट, मुख्य आरोपी समेत 3 फरार

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • हत्या के पीछे मुख्य आरोपी को युवक पर मुखबिरी करने का शक था

बवाना थाना पुलिस ने युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान संजय मांडू उर्फ पहलवान के रूप में हुई है। पुलिस अभी भी मुख्य आरोपी समेत 3 की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी संजय गैंग के साथ इलाके में दादागिरी करने के लिए जुड़ा था। जबकि हत्या के पीछे मुख्य आरोपी को लगता था कि उसकी युवक मुखबिरी करता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गत 27 दिसंबर की सुबह कटेवड़ा गांव बवाना के खेत में इलाके में रहने वाले रोहित की शव खून से लथपथ हालत में पड़ी मिली थी। पुलिस को वारदात की जगह से 3 से 4 कारतूस के खोल मिले थे। जिससे साफ था कि गोली दो से तीन पिस्टल से चलाई गई थी। वारदात को भी तीन से चार बदमाशों ने अंजाम दिया था।

मृतक रोहित पर भी दर्ज थे चोरी के मामले
एसएचओ दर्शन लाल की देखरेख में पुलिस टीम को आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। रोहित के परिवार वालों से पता चला कि वह शादीशुदा था। उसके चार साल की एक बच्ची भी है। उसके पिता प्राइवेट बस में कंडक्टर की नौकरी करते थे। 2011-12 में रोहित पर चोरी के 3 से 4 मामले दर्ज थे। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

जिसमें रोहित को रात के वक्त तीन से चार युवक खेत की तरफ ले जाते हुए दिखाई दिए थे। जिनकी पुलिस ने पहचान की। जिसमें से एक संजय था। संजय बवाना के हरीवली गांव का रहने वाला था। जिसकी अपने गांव के कुछ लोगों से दुश्मनी भी चल रही है। उसको एक पुख्ता सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।

तीन दोस्तों को रॉड व डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा

नई दिल्ली. निहाल विहार इलाके में बाइक टच होने पर 3 दोस्तों को रॉड और डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़तों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक घायलों की पहचान मोहित, वंश और तरूण के रूप में हुई है।

तरूण ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। वारदात वाले दिन मोहित की बाइक से वह और वंश कमरुद्दीन नगर गांव क्रिकेट खेलने जा रहे थे। अचानक सौरभ नामक युवक से बाइक टच हो गई थी। मोहित ने सौरभ को बोला था कि देखकर चला करो। इसी बात पर सौरभ मोहित से मारपीट करने लगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें