पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महापौर ने अशोक नगर वार्ड किया दौरा:अशोक नगर में अवैध पार्किंग को वैध करने का आश्वासन

नई दिल्ली18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर वार्ड में चल रही अवैध पार्किंग को वैध कराया जाएगा। यह बात महापौर श्याम सुन्दर अग्रवाल ने साेमवार को वार्ड संख्या-4 अशोक नगर वार्ड का दौरा करते हुए कही। इस दौरे में उनके साथ स्थानीय पार्षद रजनी पांडे के साथ वरिष्ठ निगम अधिकारी भी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने महापौर को बताया कि क्षेत्र में एक अवैध पार्किंग चल रही है। उन्होंने महापौर को सुझाव दिया कि चूंकि क्षेत्र में पार्किंग की समस्या है, इसलिए इस अवैध पार्किंग को वैध कर दिया जाये।

इसके द्वारा पूर्वी निगम को कुछ आय प्राप्त हो सकेगी। क्षेत्र का दौरा करते समय महापौर ने स्थानीय लोगों से भी बात की। लोगों ने महापौर को बताया कि क्षेत्र में डीडीए की खाली जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा किया हुआ है। लोगों ने महापौर से निवेदन किया कि यहां से अवैध कब्जा हटवाकर पार्क विकसित किया जाये क्योंकि क्षेत्र में बच्चों के खेलने के लिए एक भी पार्क नहीं है।

महापौर ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस संबंध में डीडीए के उपाध्यक्ष से बात कर सकारात्मक परिणाम के लिए प्रयत्न करेंगे। अशोक नगर कालोनी अनधिकृत कालोनी है जिसे पीएम उदय योजना के तहत नियमित किया जा चुका है। स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए मकानों की रजिस्ट्री के लिए डीडीए द्वारा जगह जगह कैम्प लगाये गये हैं।

खबरें और भी हैं...