पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे में युवक की मौत:क्रेन का तार टूटने से बाइक पर गिरा उसपर बंधा जनरेटर, हादसे के बाद क्रेन ड्राइवर फरार

नई दिल्ली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक संजय कुमार परिवार के साथ करण विहार, पार्ट-1, किराडी सुलेमान नगर में रहता था। - Dainik Bhaskar
मृतक संजय कुमार परिवार के साथ करण विहार, पार्ट-1, किराडी सुलेमान नगर में रहता था।

दिल्ली के अलीपुर इलाके में मंगलवार को क्रेन की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। घटना के बाद क्रेन ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने क्रेन ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने क्रेन को जब्त कर आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। संजय कुमार परिवार के साथ करण विहार, पार्ट-1, किराडी सुलेमान नगर में रहता था। चश्मदीद रितिक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वारदात वाले दिन सुबह करीब 10 बजे वह किसी काम से बाइक पर सवार होकर बवाना जा रहा था। जब वह होलंबी खुर्द रोड, फाटक से पहले बाइक सवार संजय कुमार जा रहा था। तभी होलंबी खुर्द की तरफ से एक चालक क्रेन को तेज रफ्तार से चलाकर ला रहा था। क्रेन के पीछे तार से जरनेटर बंधा हुआ था।

तार टूटकर क्रेन से जरनेटर गिरा
उसी समय क्रेन से तार टूटकर जरनेट बाइक सवार के उपर गिर गया। बाइक सवार जरनेटर के नीचे दब गया। वारदात के बाद चालक मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे जरनेटर से निकालकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें