पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:बाइक सवार बदमाशों ने कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर को चाकू घोंपकर 9.63 लाख रुपए लूटे

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है

अमन विहार इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक निजी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर को चाकू के बल पर 9 लाख 63 हजार रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित की पहचान रमेश कुमार शर्मा के रुप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मुकदमा दर्जकर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।

पुलिस के अनुसार रमेश कुमार शर्मा परिवार के साथ बुध विहार फेज-1 में रहते है। वह स्पाय इंडिया कंपनी में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर काम करते है। पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वारदात वाले दिन वह दोपहरबाद करीब 4.15 बजे घर से बाइक पर सवार होकर कराला विकास की दुकान पर पहुंचा था।

वहां से 64 हजार कैश लिया। इसके बाद शकील की दुकान से एक लाख 14 हजार रुपए लिए। रानी खेडा से अनीश से 45 हजार रुपए प्राप्त किए। इसके बाद टिकरी बॉर्डर सुनीता की दुकान से 20 हजार रुपए लिए। नांगलोई से मनोज कुमार से 5 लाख 45 हजार कैश लिया।

शाम 6.19 बजे उसके पास 9 लाख 63 हजार रुपए कलेक्शन के जमा हुए। वह रुपयों को पिट्ठू बैग में रखकर बुध विहार जा रहा था। जब वह किराड़ी 6.45 बजे पहुंचा तभी बाइक सवार तीन लड़कों ने मेरी बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी। तीनों ने उतरकर मुझे पीटने लगे। एक के पास हॉकी थी, वह हॉकी से पीटने लगा।

खबरें और भी हैं...