पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल में परेशानी:बिरला विद्या निकेतन ने की फीस बढ़ाने की मांग, अभिभावक परेशान

नई दिल्ली17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल में नहीं रुक रही है स्कूलों की मनमानी

कोरोना काल में स्कूलों की मनमानी नहीं रुक रही है। नौ सितंबर को स्कूल फीस नहीं जमा करवाने वाले छात्रों को दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) मथुरा रोड द्वारा ऑनलाइन क्लास और व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर करने और 10 सितंबर को अभिभावकों से मिली शिकायत पर दिल्ली सरकार द्वारा संस्कृति स्कूल की अनुमति रद्द करने के बाद अब दक्षिण दिल्ली स्थित बिरला विद्या निकेतन स्कूल द्वारा नियमों के विपरीत अभिभावकों ने ट्यूशन फीस के अलावा अतिरिक्त फीस जमा करवाने का फरमान जारी कर दिया है।

छात्र पर स्कूल द्वारा कार्रवाई के डर से नाम का खुलासा नहीं करने के शर्त पर एक अभिभावक ने स्कूल द्वारा ट्यूशन फीस के अलावा अतिरिक्त फीस वसूली के लिए भेजी गई पत्र दैनिक भास्कर से साझा किया है। स्कूल द्वारा भेजे गए पत्र से कोरोना काल में भेजे गए वसूली पत्र से अभिभावक काम धंधे चौपट होने से परेशान है।

स्कूल द्वारा लिखी गई पत्र में छात्र से ट्यूशन के फीस के अतिरिक्त घाटा बताकर 12 सौ रुपए की मांग कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस स्कूल में लगभग चार हजार छात्र पढ़ रहे है। इस बारे में बिरला स्कूल के प्रिंसिपल मीनाक्षी कुशवाहा अपना पक्ष रखने से इंकार कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें