पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो कांफ्रेंस:वीडियो कांफ्रेंस कर एलजी से भाजपा नेताओं ने रखी मांग

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेताओं ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक की और अपने सुझाव रखे।  - Dainik Bhaskar
नेताओं ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक की और अपने सुझाव रखे। 

लॉकडाउन के दौरान कोविड मरीजों एवं प्रवासी मजदूरों को आ रही भोजन,उपचार जैसे समस्याओं को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक की और अपने सुझाव रखे।

उपराज्यपाल के बैठक में सांसद मनोज तिवारी, मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह, गौतम गम्भीर, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी एवं विधायक विजेंद्र गुप्ता सहित सभी अन्य भाजपा विधायक सम्मिलित हुए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता एवं अन्य नेताओं ने उपराज्यपाल से कहा कि आज सामूहिक व्यवस्था से काम करने की जरूरत है पर खेद का विषय है कि न तो दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार खुद व्यवस्थाओं को सुचारू करने में कामयाब हो पा रही न ही विपक्ष का सहयोग ले रही है।

यहाँ तक की जो नगर निगम पिछले कोविड लॉकडाउन में दिल्ली वालों के बड़े सहायक के रूप में उभरे थे आज सरकार उनको भी काम में नहीं जोड़ रही, उन्हें कोविड अस्पताल कक्ष बनाने की अनुमति देने में देर की जा रही है और न ही उन्हें कोरंटाइन सेन्टर बनाने दिये जा रहे हैं।भाजपा नेतआों नेताओं ने उपराज्यपाल से किया मांग दिल्ली सरकार प्रवासी मजदूरों के लिये राशन के साथ ही अस्थाई कैम्प आवास की व्यवस्था करे।

वहीं महापौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी करोना संक्रमण के इस दौर में राजनीति कर रही है। एक तरफ़ दिल्ली नगर निगम दिल्ली सरकार को कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए और मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए हर संभव मदद कर रही है। वहीं आप दोषारोपण की राजनीति में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें