पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:भाई ने तलवार से भाई व भाभी पर किया हमला,घायल

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विजय विहार इलाके में आपसी रंजिश में भाई ने धारदार तलवार से भाई व उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान लक्ष्मण सिंह व पिंकी के रुप में हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश कर रही है।

लक्ष्मण सिंह परिवार के साथ पीपल वाली गली, रिठाला में रहते है। वह खुद की दुकान चलाते है। लक्ष्मण ने पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन दोपहर 2.30 बजे घर से खाना खाकर दुकान पर जा रहे थे। जब वह फ़र्स्ट फ्लोर से नीचे उतरकर ग्राउंड पर आए तो तभी उसके भाई अशोक ने धारदार हथियार नुमा तलवार से हमला कर दिया।

उन्होंने लक्ष्मण की छाती पर तलवार से वार कर दिया। इसके बाद पीछे आ रही पत्नी पिंकी की पीठ में तलवार से वार किया। खून से लथपथ हालत में दोनों गिर गए। दोनों को प्राइवेट वाहन से बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें