पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Case Filed Against Four Including Meham MLA In Case Of Not Giving 14 Crores To Contractor And Threatening Him

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:ठेकेदार के 14 करोड़ नहीं देने और उसे धमकी देने के मामले में महम विधायक समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महम विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलराज कुंडू और उनके भाई शिवराज कुंडू समेत चार पर ठेकेदार के 14 करोड़ रुपए नही देने व उसे धमकी देने आरोप लगा है। पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत के आधार पर विधायक समेत चारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत शनिवार को सेक्टर-50 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ करेगी। सेक्टर-51 निवासी परिवर्तन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कांट्रेक्टर है और सड़क बनाने का काम करता है। साल 2017 में विधायक बलराज कुंडू के भाई शिवराज कुंडू ने मध्य प्रदेश में 75 करोड़ रुपए की सड़क बनाने का ठेका दिया था।

सड़क का 55 फीसदी काम करने के बाद 41 करोड़ रुपए का शिवराज कुंडू की वीके के बिल्डकॉन कंपनी को बिल दिया। कंपनी ने 27 करोड़ रुपए का भुगतान किया, बाकी के 14 करोड़ रुपए नहीं दिए। आरोप है कि ठेकेदार को पहले विधायक के भाई शिवराज ने धमकाया और कहा कि वह विधायक का भाई है। उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। वहीं आरोप है कि विधायक ने भी ठेकेदार को धमकाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। वहीं सेक्टर-50 थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि विधायक बलराज कुंडू, भाई शिवराज कुंडू, मोहम्मद हाशिम और वीके लांबा के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जांच शुरू कर दी है,जांच में आए तथ्यों के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें