पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंग पर शिकंजा:सूबे गुर्जर गैंग का एक और बदमाश पकड़ा, उगाही करने और रकम नहीं देने पर हत्या के प्रयास के मामले हैं दर्ज

गुरुग्राम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ़्तार आरोपी की पहचान हरेन्द्र उर्फ सन्नी निवासी गांव गिजाडोध, थाना सदर झज्जर के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
गिरफ़्तार आरोपी की पहचान हरेन्द्र उर्फ सन्नी निवासी गांव गिजाडोध, थाना सदर झज्जर के रूप में हुई है।
  • गत 19 मार्च को चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर को पार्क में मारी थी गोली
  • गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरेन्द्र उर्फ सन्नी निवासी गांव गिजाडोध, थाना सदर झज्जर के रूप में हुई

एनसीआर, हरियाणा व राजस्थान में गैंगस्टर सूबे गुर्जर के कहने पर रकम की उगाही करने व उगाही नहीं देने पर भय दिखाकर गोली मारने व हत्या के प्रयास के मामलों का एक और आरोपी क्राइम ब्रांच डीएलएफ फेस-4 की टीम ने गिरफ्तार किया है। वहीं सूबे गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद सूबे गैंग के तीन आरोपियों को डीएलएफ फेस-4 की टीम ने एसटीएफ के साथ मिलकर तीन दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया गया था। गिरफ़्तार आरोपी की पहचान हरेन्द्र उर्फ सन्नी निवासी गांव गिजाडोध, थाना सदर झज्जर के रूप में हुई है।

गत 19 मार्च को पालम विहार थाना गुड़गांव पुलिस को सूचना मिली कि धर्म कालोनी आरके टावर के पीछे अज्ञात लोगों द्वारा चन्द्रपाल नामक व्यक्त को गोली मारी गई है और घायल को कोलिंबिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है। घायल चन्द्रपाल यादव ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह अपने परिवार सहित धर्मकालोनी में रहता है और पिछले 18 साल से बेसटेक कंपनी में चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर कार्यरत है।

गत 19 मार्च की सुबह अपने घर पर था। सुबह 8.30 बजे घर के सामने पार्क में शेविंग करने गया था। जब वह शेव कर रहा था तो पार्क के पीछे वाली गजगह से दो युवक आए जिनका वह नहीं जानता और दोनों के पास हथियार था और उस पर फायर कर दिया। उसको एक गोली उसकी कोहनी में लग गई और दूसरा फायर मिस हो गया। ऐसे में चन्द्रपाल ने एक हाथ से कुर्सी उठाकर हमलावरों की ओर फेंक दिया और चिल्लाना शुरु कर दिया। यह देख कर दोनों युवक पार्क के पीछे की तरफ भागे। उनका तीसरा साथी पीछे बाइक पर इंतजार कर रहा था। दोनों लड़के अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर हवा में फायर करते हुए भाग गए। बाइक पर तीसरा युवक था, जिसकी पहचान आरोपियों ने हरेन्द्र के रूप में की थी। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...