पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तीन साल के मासूम बच्चे को चैंपियन ने मारी टक्कर, माैत

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

मां के साथ रोड पार रहा एक तीन साल के मासूम बच्चे को चैंपियन ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बच्चा टायर के नीचे आ गया। खून से लथपथ हालत में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्चे की पहचान रेहान (3) के रुप में हुई है। वारदात के बाद आरोपी चालक गाड़ी साइड में करने के बहाने से मौके से फरार हो गया। शाहबाद डेयरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चैंपियन को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रेहान माता-पिता के साथ शाहबाद डेयरी इलाके में रहता था। रेहान की मां जीनत खातून ने पुलिस को बताया कि 10 दिन पहले वह रोहिणी स्थित अपने मां के घर आई हुई थी। रविवार को दोपहरबाद करीब 3.30 बजे वह घर की सफाई करने के अपने बेटे रेहान के साथ लेकर कूड़ा फेंकने के लिए डीडीए के खाली प्लॉट गई थी। जब वह वापिस आ रही थी। तभी सेक्टर-27, मदरसा के पास रोड पार कर रही थी। तभी एक तेज रफ्तार चैंपियन ने मेरे साथ चल रहे रेहान को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रेहान गिर गया और उस पर पहिया चढ़ गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें