पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:किराड़ी इलाके में कॉलोनी में भरे गंदे पानी में डूबने से बच्चे की मौत

नई दिल्ली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साल पहले भी इसी प्लॉट में भरे पानी में बच्चे की मौत हो गई थी

आउटर जिले के किराड़ी इलाके में आठ साल के बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। पानी खाली प्लॉट में भरा हुआ है। घटना सोमवार शाम की है। मृतक की पहचान हसनने (8)के रुप में हुई है। पुलिस ने लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

हसनेन माता-पिता के साथ प्रेम नगर-3, किराड़ी इलाके में रहता था। मृतक बच्चे के पिता अबरार ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम के वक्त हसनेन घर से खेलता हुआ खाली प्लॉट के पास पहुंचा और उसमें गिर गया। प्लॉट में काफी पानी भरा हुआ था और दलदल बनी हुई थी, जिसमे वह डूब गया। आसपास खेल रहे बच्चों ने उसके घर जाकर बताया। तुरंत ही लोग मौके पर पहुंचे।

पहले भी डूब चुका है बच्चा
दरअसल यहां पर एक प्लॉट में नहीं बल्कि जगह-जगह पर इसी तरह से पानी भरा हुआ है। कॉलोनी से गंदे पानी की निकासी का कोई इंतजाम नहीं है। किराड़ी विधानसभा की कई कालोनियों में इसी तरह से गंदा पानी प्लॉटों के अंदर लबालब भरा हुआ है और उसी पानी में यह बच्चा हसनेन डूब गया और उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें