पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीसीटीवी कैमरे ने किडनैपर को पकड़वाया:आठ घंटे में बच्ची को किडनैपर से छुड़ाया, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जीबी रोड से दो साल की बच्ची का एक नशेड़ी ने अगवा कर लिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एकदम से हरकत में आ गई। सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की तस्वीर आ चुकी थी,  जिसकी मदद से पुलिस ने आठ घंटे के भीतर ही इस बच्ची को ढूंढ निकाला। यह मामला कमला मार्किट थाना क्षेत्र का है।  पुलिस ने बताया कि मामला 13 जून की सुबह 10  बजे एक शख़्स 42 नम्बर कोठे के नीचे घूमता हुआ पहुंचा। जिसने वहां खेल रही 2 साल की बच्ची को उठाया और लेकर चलता बना। बच्ची के लापता होने पर उसकी मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जीबी रोड से लगभग 2 किलोमीटर दूर एक सीसीटीवी से पुलिस को क्लू मिला, जिसमें एक शख़्स इस बच्ची को साथ लेकर जाता नजर आया।

मामले की जांच के दौरान पुलिस मलकागंज इलाके में पहुंची, जहां से जानकारी मिली कि इस तरह की शक्ल के आदमी को देखा गया है। लोगों से जानकारी जुटाते हुए पुलिस आखिर में आरोपी के घर पहुंच गई जहां से बच्ची बरामद कर ली गई। आरोपी राम गोपाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वह सीताराम बाजार में एक हार्डवेयर की दुकान पर काम करता है। वह नशे का आदि है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें