पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप:सीआईएसएफ और पुलिस का दावा, खिलौनानुमा वस्तु पॉलीथीन में मिली

नई दिल्ली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईएसएफ की टीम ने मौके पर पहुंच सघन तलाशी ली। - Dainik Bhaskar
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईएसएफ की टीम ने मौके पर पहुंच सघन तलाशी ली।

दिल्ली के रायसीना मार्ग स्थित नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया। सोमवार को मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईएसएफ की टीम ने मौके पर पहुंच सघन तलाशी ली, जिसके बाद संदिग्ध वस्तु को कब्जे में लिया गया। इस दौरान बम डिस्पोजल स्कवाड ने उस वस्तु को चैक भी किया।

जांच में यह पाया गया कि संदिग्ध वस्तु में किसी प्रकार का कोई भी विस्फोटक नहीं है। वह एक खिलौना नुमा वस्तु है, जो पॉलिथीन में लिपटा हुआ था। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब दस बजे सीआईएसएफ की टीम नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर चेकिंग कर रही थी। एक पॉलिथीन के अंदर संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बम डिस्पोजल स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया गया। जिसने उस सीआईएसएफ और नई दिल्ली जिले की बीडीएस टीम ने संयुक्त तौर पर सघन तलाशी अभियान की शुरुआत की। बीडीएस ने उस संदिग्ध वस्तु को चैक किया, जिसमें कोई विस्फोटक नहीं पाया गया। नई दिल्ली जिले के एडिशनल डीसीपी विकास कुमार ने कहा जो वस्तु पाई गई, वह खिलौनानुमा है और उसमें कोई विस्फोटक सामग्री नहीं है। अभी जांच जारी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें