पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ अभियान का विरोध:कोरोना और प्रदूषण पर कंट्रोल करने में सीएम को बताया विफल, मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केजरीवाल से पूछा कि हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों से बात की

राजधानी में बरकरार प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे ‘रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ’ अभियान को ड्रामा बताते हुए पूर्व केन्द्रीय व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान गोयल ने गुरुवार को आईटीओ चौक पर ‘कोरोना ऑन, प्रदूषण ऑन और केजरीवाल ऑफ’ का नारा लगाया।

गोयल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़कर पांच लाख को पार कर चुके हैं। रोजाना 100 से अधिक लोगों की मौत हो रही है। रोजाना लगभग सात हजार संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में केजरीवाल सरकार कोरोना और प्रदूषण पर विफल साबित हुई है। गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कह रही है कि दिल्ली में प्रदूषण के लिए हरियाणा और पंजाब में जलाए जाने वाली पराली जिम्मेदार है। गोयल ने केजरीवाल से पूछा कि इसके लिए वो क्या वहां जाकर हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों से बात की।

गोयल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के लिए कुछ नहीं किया बल्कि केवल बड़े वादे करते हैं और अपने प्रचार के लिए करोड़ों रुपए खर्च रहें है। इसीलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। गोयल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना की बिगड़ती हालत को लेकर हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह ने समीक्षा बैठक की। हर परेशानी को लेकर राजधानी में अमित शाह को ही बैठक करनी पड़ती है। ऐसे में केजरीवाल सरकार बड़े-बड़े दावे करती है। गोयल ने आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज के 750 बेड नहीं दिए जाने के आरोप पर कहा कि 578 बेड देने को कहा गया है। इनमें से पीएम केयर्स फंड के तहत 300 बेड दिए जाने हैं और इसमें दिल्ली गवर्नमेंट का एक भी फंड नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें