पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:डॉ. असीम के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, पत्नी को दिया 1 करोड़ रुपए का चेक

नई दिल्ली|एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोक नायक के चिकित्सक दिवंगत डॉ. असीम गुप्ता के परिवार से शुक्रवार को मुलाकात की। डॉ. असीम गुप्ता के दिलशाद गार्डन स्थित आवास पहुंचकर परिजनों से मुलाकात के दौरान सीएम केजरीवाल ने असीम गुप्ता की रेडियोलाजिस्ट पत्नी डॉ निरुपमा को एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया, जिसका एलान पिछले दिनों आप सरकार की ओर से किया गया था। 

इस मौके पर सीएम ने कहा कि डॉक्टर असीम गुप्ता कोविड मरीज़ों की सेवा करने में सबसे आगे रहते थे। वह अपनी सेवा देते हुए शहीद हो गए। दिवंगत के परिजनों का सरकार पूरा ख्याल रखेगी। उन्हें जो सुविधा चाहिए होगी सरकार देगी। इससे पहले शुक्रवार सुबह दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी भी डॉ. असीम गुप्ता के आवास पर पहुंचे और घर में रखी तस्वीर के नमन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बता दें कि डॉ असीम गुप्ता एलएनजेपी अस्पताल के कोविड अधिकृत घोषित होने के बाद वह लगातार आइसीयू में ड्यूटी कर रहे थे। पिछले एक जून को वह और उनकी रेडियोलाजिस्ट पत्नी डॉ निरुपमा कोरोना संक्रमित पाए गए। छह जून को दोनों एलएनजेपी में भर्ती हुए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement