पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:जुए में नुकसान के बाद कमिशन एजेंट करने लगा ठगी, गिरफ्तार

नई दिल्ली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जुए में रुपए हार जाने के बाद एक कमिशन एजेंट ने ठगी का धंधा शुरू कर दिया। आरोपी ने लाहौरी गेट इलाके में एक कारोबारी से हजार रुपए का नोट दो बार चालू होने का झांसा देकर दो लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया। लेकिन पुलिस ने स्कूटी के नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान बृंदावन गार्डन, साहिबाबाद निवासी अजय शर्मा के रूप में हुई है।

लाहौरी गेट थाना पुलिस ने उसके पास से ठगे गए दो लाख रुपए और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद हो गई है। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि 11 सितंबर को नया बाजार के कारोबारी जय प्रकाश मित्तल ने 2 लाख रुपये ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने दफ्तर में मौजूद थे। इस दौरान आरोपी उनके दफ्तर में आकर बैठ गया।

आरोपी फोन पर किसी से बात करते हुए कहने लगा कि सरकार 2 हजार का नोट बंद कर एक हजार का नोट ला रही है। उसके पास नए नोटों के कई लाख रुपए आ चुके हैं। यह बात जय प्रकाश भी सुन रहे थे। फोन कटने के बाद जय प्रकाश ने ऑफिस में आए शख्स से 2 लाख के नोट लेने की बात की। बातचीत के बाद आरोपी तैयार हो गया। आरोपी जय प्रकाश के एक कर्मचारी को स्कूटी पर बिठाकर ले गया। बाद में झांसा देकर उससे रुपए लेकर फरार हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें