पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सियासत:बसें लेकर नोएडा आ रहे कांग्रेस नेताओं को डीएनडी से पुलिस ने वापस लौटाया, केस दर्ज

नोएडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएनडी पर बसे रोके जाने पर प्रदर्शन करते कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता
  • प्रवासी श्रमिकों को अपने गृह प्रदेश भेजने के लिए कांग्रेस ने भेजी थी ये बसें

कांग्रेस और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच मजदूरों की मदद के लिए शुरू हुई ‘बस’ राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को दिल्ली से नोेएडा बसे लेकर आ रहे कांग्रेस नेताओं को डीएनडी से वापस लौटा दिया। साथ ही इस मामले में पुलिस ने चितरंजन भसीन व अन्य के खिलाफ सेक्टर 20 थाने में केस दर्ज किया है। बुधवार को कांग्रेसी करीब 150 बसें लेकर डीएनडी पर पहुंच गए थे। हालांकि यूपी की सीमा में केवल 54 बसें ही थी। बसें नोएडा में प्रवेश कर रही थी। तभी एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह मौके पहुंचे और बसों को वापस भेज दिया। 
कांग्रेस ने सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा गया
बसों को वापस करने के विरोध में नोएडा महानगर कांग्रेस ने सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदेश सरकार, नोएडा पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महानगर कांग्रेस की तरफ से सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा गया है। कांग्रेस नेता रामकुमार तंवर ने बताया कि कांग्रेस सड़क पर चल रहे मजदूरों की मदद करना चाहती है। लेकिन प्रदेश सरकार इस पर राजनीति कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें