पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Congress Said Sisodia Should Check The Condition Of Hospitals In Delhi Before Criticizing Gujarat

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आलोचना पर तंज:कांग्रेस ने कहा -गुजरात की आलोचना से पहले दिल्ली के अस्पतालों में दशा देख ले सिसोदिया

नई दिल्ली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार - Dainik Bhaskar
अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात दौरे के बाद वहां के अस्पतालों का आलोचना करने के लिए दिल्ली कांग्रेस ने अपने अस्पतालों में भी झांकने को कहा है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली कई मोर्चों पर समस्याओं से जूझना पड़ रहा है, जबकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात के राजनीतिक दौरे पर वहां के अस्पतालों की आलोचना कर रहे है।

जबकि दिल्ली के अस्पतालों विशेष तौर पर कोविड स्पेशल अस्पतालों की स्थिति भी उतनी ही बदतर है। चौ0 कुमार ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल और उनके मंत्री दिल्ली की समस्याओं को अपने हाल पर छोड़कर दूसरे राज्यों में जहां चुनाव है अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कर रहे हैं। कुमार ने दिल्ली सरकार के इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करने के निर्णय का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वर्तमान वर्ष जनवरी में उच्चतम वायु प्रदूषण पिछले वर्ष से ज्यादा खराब रिकॉर्ड किया गया। दिल्ली सरकार के पास प्रदूषण रोकने के लिए रटा-रटाया बहाना कि डीटीसी बसों के बेड़े में इलेक्ट्रिक वाहनो को जोड़ा जाएगा।

जबकि दिल्लीवासी पिछले सात वर्षों आम आदमी पार्टी के ऐसे खोखले वायदों को सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविन्द सरकार का अभियान ‘युद्ध प्रदूषण के विरुद्ध’ पूरी तरह अरविन्द केजरीवाल की फोटो चमकाने तक सीमित रहा और जनता के पैसे को बर्बाद किया। यह अभियान फ्लॉप रहा, जो साबित करता है कि वे दिल्ली में केजरीवाल कुशल प्रशासन देने पूरी तरह असमर्थ हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जवाब दे कि दिल्ली में नई इलेक्ट्रिक पॉलिसी के तहत कितने चार पहिया वाहनों को पंजीकृत किया जा चुका है। कुमार ने कहा कि कई घोषणाओं के बावजूद भी अरविन्द केजरीवाल सरकार अपने 7 वर्षों के कार्यकाल में एक भी इलेक्ट्रिक बस लाने में सफल नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें