• Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Congress Wrote A Letter To President Ram Nath Kovid Saying Delhi Government Completely Failed To Discharge Constitutional Duties In Disaster

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग:कांग्रेस ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविद को पत्र लिखकर कहा दिल्ली सरकार आपदा में संवैधानिक कर्तव्यों के निर्वहन में पूरी तरह से विफल

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली में तेजी से फैल रही कोरोना संक्रमण के कारण ऑक्सीजन, बेड, दवा किल्लत को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार राष्ट्रपति रामनाथ कोविद को पत्र लिखकर दिल्ली में तुंरत राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि दिल्ली सरकार वैश्विक आपदा के समय अपने संवैधानिक कर्तव्यों के निर्वहन में पूर्णतया विफल हो चुके है इसलिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन जरूरी है।

अनिल कुमार ने राष्ट्रपति की पत्र के माध्यम से माँग करते हुए कहा की दिल्ली के कई दिनों से सामान्य नागरिक अस्पताल में भर्ती न हो पाने और ऑक्सीजन कि उपलब्ध न हो पाने के कारण मरीज तड़प तड़प कर मौत का कारण बन रहे हैं । अनिल कुमार ने कहा कि इस वैश्विक आपदा के प्रबंधन में राज्य सरकार का कार्यकलाप पूर्णतया गैर जिम्मेदाराना और लापरवाही वाला रहा है ।

दिल्ली सरकार ने अपने झूठे प्रचार और प्रसार पर करोड़ों रुपए विज्ञापन पर तो खर्च किए लेकिन महामारी से निपटने कि कोई तैयारी नही कि । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में नागरिक चिकित्सा व्यवस्थाओं के आभाव में जनता सड़कों पर कानून तोड़ने को विवश हैं जब-की ऑक्सीजन गैस और दवाइयों कि कालाबजारी हो रही है। सरकार हाथ पे हाथ रखकर बैठी हुई है ।

खबरें और भी हैं...