पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:सीबीआई में तैनात कांस्टेबल को दिया धोखा, फिर खुला गैंग का भेद

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली सिविल डिफेंस के कर्मी समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है। हाल ही में इस गैंग ने एक जवान को अपना शिकार बनाया था। ये लोगों को क्रेडिट कार्ड में मिले रिवार्ड प्वाइंट्स के बदले गिफ्ट देने के नाम पर ठगते थे।

देशभर में यह गैंग करीब ढाई सौ लोगों को इस तरह से ठग चुका था। गैंग के सरगना ने नौ बैंक खाते खोल रखे थे। आरोपियों की पहचान मनीष गुप्ता, आशीष और अभिषेक के तौर पर हुई। पुलिस ने इनके पास से पांच मोबाइल, कार्डलेस फोन सेट, चार लैपटॉप, बारह फर्जी सिमकार्ड, छह एटीएम कार्ड और बैंक खाते में मौजूद छह लाख रुपए फ्रीज किए हैं।

डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया पीड़ित ने लोधी कॉलोनी थाने में शिकायत दी थी। उनके पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आई जिसमें उसने क्रेडिट को के रिवार्ड प्वाइंट्स के बदले गिफ्ट देने का झांसा दिया। उसने बैंक खाते में 8970 रुपए जमा करवा लिए। इसके बाद जालसाजों ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें