पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों की करामात:पुलिस बनकर आए बदमाश, बातों में उलझाकर बैग से उड़ाए 15 लाख के हीरे

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने ज्वेलर के बैग से 15 लाख  के हीरे उड़ा दिए। - Dainik Bhaskar
बदमाशों ने ज्वेलर के बैग से 15 लाख  के हीरे उड़ा दिए।

करोलबाग इलाके में पुलिसकर्मी बताकर ज्वेलर को रोका और बातों में उलझाकर बदमाशों ने ज्वेलर के बैग से 15 लाख के हीरे उड़ा दिए। इस घटना को लेकर पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान में लगी है।

पुलिस ने बताया पीड़ित विभोर सिंगला चांदनी चौक इलाके में रहता है। इसका हीरे और जेवरात का होलसेल का कारोबार है। सोमवार दोपहर वह हीरे जेवरात लेकर करोलबाग में पार्टी के पास गया था। उसने बिडनपुरा इलाके में नवीन कारोबारी को सैंपल दिए।

करीब दो बजे गली नंबर-34 से ऑटो पकड़ घर के लिए निकल गया। अजमल खां रोड गंगेश्वर मार्ग पर बाइक सवार दो लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर ऑटो रुकवा लिया। इनमें एक ने कहा गांजे की चोरी हुई है, जिसकी जांच कर रहे हैं। इस दौरान आरोपियों ने ऑटो में बैग लिये सवारी को और बिठा दिया।

तभी एक बाइक पर युवक आया, जिसने ऑटो में बिठाए गए युवक के बैग की तलाशी ली। बाद में उससे कहा कि वह बाइक पर बैठे दोनों पुलिस कर्मियों को जाकर अपना पता नोट करवा दे। बिठाई गई सवारी ने यही किया। विभोर से भी ऐसा करने के लिए बोला गया। विभोर नाम पता बताने के बाद जब वापस आया तो ऑटो में बैग में रखा हीरों का पैकेट भी गायब था। पुलिस ने केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें