पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेल भवन में संक्रमण का तीसरा मामला:रेल भवन में तैनात महिला सुरक्षा अधिकारी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोराेना वायरस ने रेल भवन को चपेट में ले लिया है। इस बार कोरोना के संक्रमण का शिकार रेल भवन में सुरक्षा बल में तैनात वरिष्ठ अधिकारी  को हुआ है। रेलवे सुरक्षा बल में कैडर पुनर्गठन पर काम कर रही महिला सुरक्षा अधिकारी कोरोना पॉजेटिव पाई गई हैं।

रेल भवन में यह कोरोना संक्रमण का यह तीसरा मामला है। अधिकारियों के अनुसार संक्रमित महिला कर्मचारी 13 मई को अंतिम बार कार्यालय आईं थी। जिसके बाद रेल भवन ने इमारत को संक्रमण मुक्त करने के मद्देनजर कार्यालय बंद कर दिया था। इससे दो दिन पहले आरपीएफ के कर्मचारी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

संक्रमित महिला अधिकारी राष्ट्रमंडल खेल गांव अपार्टमेंट में रहती हैं, जहां रेलवे के कई वरिष्ठ कर्मचारियों का आवास है। बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि अधिकारी को 14 दिन घर में आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। वहीं कुछ जूनियर कर्मचारियों को भी आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें