पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:अपनों से ही सुरक्षित नहीं बेटियां, दो नाबालिग लड़कियों से किया दुष्कर्म

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सराय काले खां व अशोक विहार इलाके के मामला

दिल्ली में लड़कियां अपनों से ही सुरक्षित नहीं हैं। कोई दोस्त लड़की को धोखा दे रहा है तो कहीं पड़ोसी उसे नहीं छोड़ रहा। अशोक विहार और सराय काले खां इलाके में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। दोनों ही केस में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

पुलिस ने बताया पहला मामला सराय काले खां का है, जहां सोलह साल की लड़की से युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि उसी के पड़ोस का रहने वाला है। ये दोनों ही एक दूसरे को बीते तीन साल से जानते हैं। मामले में हुई शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। उसकी उम्र को अभी पुलिस वेरिफाई कर रही है।

आरोपी का भी नाबालिग होने का अंदेशा है। वहीं दूसरा केस अशोक विहार एरिया का है। बीती रात करीब दस बजे पीसीआर कॉल के जरिए पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। पीड़िता आठ साल की लड़की है जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था।

दुष्कर्म की घटना का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई थी। पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म, मारपीट और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया है। आरोपी मूलरुप से दरभंगा बिहार का रहने वाला है। आरोपी लड़की का रिश्तेदार है इसलिए उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें