पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाउसिंग स्कीम:डीडीए के अब तक के सबसे महंगे फ्लैट्स का ड्रॉ 10 को, आवेदक लाइव टेलिकास्ट देख सकेंगे फ्लैटों की ड्रॉ प्रकिया

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर का सपना - Dainik Bhaskar
घर का सपना

डीडीए के अब तक सबसे महंगे फ्लैट्स का ड्रॉ 10 मार्च को विकास सदन मुख्यालय में होगा। डीडीए ने अपनी मौजूदा हाउसिंग स्कीम के ड्रॉ की घोषणा कर दी है। इसके मुताबिक 10 मार्च को सुबह 11 बजे ड्रॉ होगा। कोरोना को ध्यान में रखकर डीडीए इस बार आवेदकों को बुलाने से कर रही है परहेज कर रही है।

आवेदक के साथ आम जनता भी 10 मार्च 2021 को ड्रा का लाइव प्रसारण अपने कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल पर लाइव टेलिकास्ट देख सकेंगे। डीडीए के प्रवक्ता के अनुसार फ्लैटों का आवंटन रैंडम नंबर जेनरेशन सिस्टम पर आधारित होगा और होगा और मौके पर न्यायाधीशों और डीडीए के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थित होंगे। यह पूरी प्रक्रिया पारदर्शिता के तहत होगी।

बहुत दिनों बाद डीडीए को मिला अच्छा रिस्पॉन्स
करीब तीन से चार हाउसिंग स्कीम के बाद डीडीए को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 1354 फ्लैट्स की इस हाउसिंग स्कीम के लिए कुल 12750 लोग ड्रा में शामिल हो रहे हैं। इस स्कीम में आवेदन की प्रक्रिया 2 जनवरी से 16 फरवरी तक चली थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें