पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रानी बाग में वारदात:रंजिश में बाउंसर समेत 3 लोगों पर किया जानलेवा हमला

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तलाश में हो रही है छापेमारी

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में इस साल फरवरी में हुई साम्प्रदायिक हिंसा के मामले के एक आरोपी को अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। अदालत ने कहा है कि सीसीटीवी कैमरे में आरोपी को दंगा भड़काते और गोली चलाते साफ देखा गया है। ऐसे गंभीर अपराध के आरोपी को जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता।

कड़कड़डूमा स्थित एडिशनल सेशन जज अमिताभ रावत की अदालत ने आरोपी की जमानत याचिका को खारिज करते हुए कहा है कि वह गैरकानूनी तरीके से एकत्रित भीड़ का हिस्सा था। इतना ही नहीं उसने लोगों को हिंसा करने के लिए भड़काया। यह सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ।

इसके बाद इस आरोपी ने घातक हथियार से गोली भी चलाई। इस आरोपी द्वारा चलाई गई गोली से कई राह चलते लोग व पुलिसकर्मी जख्मी हुए। आरोपी की तरफ से पेश वकील अशोक कुमार ने अदालत में कहा कि आरोपी का पहले कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है। वह घर का अकेला कमाने वाला सदस्य है। उसके घर के आर्थिक हालात अच्छे नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें