पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सियासत जारी,:दिल्ली कांग्रेस नेताओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

दिल्ली के चांदनी चौक में तोड़े गए हनुमान मंदिर को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। मंदिर को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच चल रहे घमासान के बीच कांग्रेस भी कूद पड़ी है। दिल्ली कांग्रेस के नेता मंदिर तोड़े जाने को लेकर विरोध करते हुए शनिवार को चांदनी चौक में हनुमान चालीसा का पाठ किया।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने गौरीशंकर मंदिर परिसर में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। चौधरी अनिल ने प्राचीन हनुमान मंदिर को पुन: स्थापित करने की मांग की है। इससे पहले हिंदू संगठनों के लोग भी चांदनी चौक पहुंचे थे और उन्होंने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी।

गौरतलब है कि राजधानी के चांदनी चौक में सौंदर्यीकरण का काम किया जा रहा है। जिसके चलते वहां मौजूद हनुमान मंदिर को तोड़ दिया गया है। दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा ने मांग करते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार योजना को री-डिजाइन करके वहां हनुमान मंदिर को दोबारा स्थापित करे।

आम आदमी पार्टी ने भी निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा शासित एमसीडी ने पहले सैकड़ों वर्ष पुराना हनुमान मंदिर तोड़ा और अब जनता के आक्रोश से बचने व अपने अपराध को छिपाने के लिए हम पर आरोप लगा रही है। वहीं कांग्रेस ने भाजपा और आप दोनों ही पार्टियों को अपने निशाने पर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser