पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काेरोना:दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया और 3 विधायक कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
  • देश में 79,358 मरीज, 82,152 ठीक हुए जो एक दिन में सबसे ज्यादा

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सोमवार को कोरोना सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। देर शाम सिसोदिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है। मैं पूरी तरह ठीक हूं।

आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा। बता दें रविवार को उप-मुख्यमत्री को बुखार होने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर दिया था। सिसोदिया को 2018-19 के लिए दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय पर एक रिपोर्ट समेत कई दस्तावेज सदन के पटल पर रखने थे, लेकिन बुखार हो जाने के बाद वह विधानसभा सत्र में शामिल नहीं हो सके।

उनकी गैर मौजूदगी में स्वास्थ्य एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येन्द्र जैन ने उन दस्तावेजों को सदन पटल पर रखा। वहीं, विधानसभा के सत्र से पहले विधानसभा परिसर में गुरुवार, शुक्रवार और सोमवार को सदस्यों, स्टॉफ, अधिकारियों और मीडिया कर्मियों के लिए कोरोना सैंपल जांच की सुविधा की गई थी। इसमें करीब 400 लोगो के कोरोना सैंपल की जांच की गई।

इसमें तीन विधायक समेत 18 लोग पॉजिटिव आए है। विधायकों में करोल बाग से विधायक विशेष रवि, आरकेपुरम से विधायक प्रमिला टोकस, मादीपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गिरीश सोनी शामिल है। इनमें वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता, घोंडा से विधायक अजय महावर, दिल्ली कैंट से विधायक विरेंदर कादियान और चांदनी चौक से विधायक प्रह्लाद साहनी चार विधायक संक्रमण के लक्षण के चलते सत्र में शामिल नहीं हुए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें