पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:पांडव नगर थाने में दिल्ली होम गार्ड के जवान ने की पंखे से लटकर की खुदकुशी

नई दिल्ली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पांडव नगर थाने में दिल्ली होमगार्ड के जवान बृजलाल (46) ने खुदकुशी कर ली। वह दूसरी मंजिल पर कमरे में पंखे से लटके मिले। सोमवार सुबह वह ड्यूटी पर थाने के लिए थाने आए थे, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। पीड़ित परिजन इस घटना के लिए थाना प्रभारी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जिनसे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मेडिकल बोर्ड की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम होगा। मामले को लेकर पुलिस कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। सूत्रों की तरफ़ से बताया गया है बृजलाल के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में उसने थाना प्रभारी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

मूलरूप से खुर्जा, बुलंदशहर का रहने वाला बृजलाल किराए के मकान में मयूर विहार राजबीर कालोनी, ए-ब्लॉक, गली नंबर-4 में रहते थे। इनकी फैमिली में तीन बेटी, एक बेटा और पत्नी है। बृजलाल करीब पांच साल से पांडव नगर थाने में ड्यूटी कर रहे थे।

बृजलाल के भतीजे कुलदीप का कहना है छह-सात माह से वह बेहद परेशान थे। वह कहते थे नया एसएचओ गाली-गलौज करने के साथ हमेशा डांटता रहता है। सोमवार सुबह बृजलाल 8.05 पर थाने में प्रवेश करते सीसीटीवी में नजर आए हैं। करीब 10.17 बजे थाने के एक जवान ने दूसरी मंजिल स्थित कमरे में बृजलाल को पंखे से लटके देखा गया।

खबरें और भी हैं...