पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:डीडीए और सीपीडब्ल्यूडी से डीजेबी के बकाया दिलाने की केन्द्रीय मंत्री से मांग

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीजेबी उपाध्यक्ष चड्ढा ने शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी से की मुलाकात

दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने गुरुवार को शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी से मुलाकात की और दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) और केन्द्र लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) के ऊपर जल बोर्ड के बकाए को लेकर चर्चा की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से इन दोनों विभाग पर बकाया 216 करोड़ रुपए की राशि जारी कराने में हस्तक्षेप करने की अपील की ताकि दिल्ली जल बोर्ड के पास पैसों की कमी दूर की जा सके।

और जल बोर्ड के जो बड़े और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट चल रहे हैं वो बिना किसी परेशानी के चलते रहें। राघव चड्ढा ने केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी को दिल्ली जल बोर्ड के महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाओं के बारे में अवगत कराया और बताया कि दिल्ली जल बोर्ड कैसे नई तकनीक के जरिए मौजूदा पानी के सप्लाई सिस्टम को बेहतर बनाने पर काम कर रहा है।

जिसके लिए बोर्ड को लगातार पैसों की जरूरत पड़ती है। बकाए की राशि मिलने से जल बोर्ड अपने जरूरी खर्च जारी रखेगा और साथ ही अपने विस्तार योजनाओं पर काम करता रहेगा। राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे खुशी है कि माननीय शहरी विकास मंत्री जी ने हमें समय दिया और हमारी परेशानी सुनकर पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें