पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जल संकट को लेकर भाजपा का प्रदर्शन:केजरीवाल के घर जल बोर्ड के दफ्तर पर प्रदर्शन, सीएम से मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जल संकट को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन करते भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
जल संकट को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन करते भाजपा नेता।

दिल्ली में कई दिनों से चल रही जल संकट और नलों में आ रही गंदा पानी को लेकर प्रदेश भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जल बोर्ड के मुख्यालय से लेकर दिल्ली के विभिन्न 3600 जगहों पर दिल्ली सरकार के विरोध में प्रदेश भाजपा के अग्रिम पंक्ति के नेताओं से लेकर मंडल स्तर तक प्रदर्शन किया।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जल बोर्ड मुख्यालय, झंडेवालान पर विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि केजरीवाल इस्तीफा दें या फिर पीने के शुद्ध और स्वच्छ पानी दिल्ली की जनता को उपलब्ध कराए। केजरीवाल सरकार दिल्ली जल बोर्ड को 57,000 करोड़ रुपये का लोन दे दिया लेकिन उन पैसों का कोई हिसाब नहीं है।

दिल्ली में पानी की भीषण किल्लत को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज प्रातः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में 24 घंटे पानी देने का वादा करके सत्ता में आई थी लेकिन लोग इस भीषण गर्मी में पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे हैं।

जहां पानी आ भी रहा है, वह इतना गंदा है कि लोगों को भयंकर बीमारियां दे रहा है। किडनी और लीवर की बीमारियों के अलावा कैंसर जैसी नामुराद बीमारी के शिकार हो रहे हैं। आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर हुए विरोध प्रदर्शन में प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने अजमेरी गेट चौक, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेंद्र गुप्ता ने 4 राज निवास मार्ग पर, सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय हरकेश नगर, सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने जल बोर्ड कार्यालय टैगोर गार्डन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने मेन मार्किट, मालवीय नगर में प्रदर्शन कर केजरीवाल से इस्तीफा मांगा।

खबरें और भी हैं...