पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का शूटआउट:हत्या, लूट और रंगदारी के मामले में वांछित बदमाश अरेस्ट; पुलिस को देख चला दी थीं गोलियां, जवाबी फायरिंग में हुआ जख्मी

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गोली से जख्मी हुआ बदमाश - Dainik Bhaskar
पुलिस की गोली से जख्मी हुआ बदमाश

हत्या, लूट और रंगदारी के मामले में वांछित एक बदमाश को शूटआउट के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी भी हो गया, जिसे बाद में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। आरोपी की पहचान मुनावर अली उर्फ समीर के तौर पर हुई जो गली नंबर 48 जाफराबाद का रहने वाला है। पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व चोरी की बाइक जब्त की है। आरोपी पांच अपराधिक मामलों में शामिल रहा है।

DCP को मिली थी सूचना

DCP शाहदरा आर साथिया साथिया सुंदरम ने बताया कि रविवार रात मुनावर के बारे में खबर मिली थी, जिसमें बताया गया वह जीटी रोड शाहदरा एक सिनेमा घर के पास किसी से मिलने के लिए आएगा। यह पता चलते ही पुलिस ने निर्धारित जगह पर ट्रैप लगाया और तड़के पौने चार बजे इस बदमाश को एक्सचेंज फायरिंग के बाद पकड़ लिया। पुलिस को देख इस बदमाश ने दो राउंड फायरिंग भी कर दी थी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलायी। यह बदमाश पैर में लगी गोली से जख्मी हो गया। जिसे काबू में कर इलाज के लिए जीटीबी हॉस्पिटल भेजा गया।

आरोपी ने हाल ही में बाबरपुर रोड, रोहताश नगर शाहदरा में सलमान के नाम पर कॉल कर एक गारमेंट कारोबारी से रंगदारी मांगी थी। डराने और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी। आरोपी हत्या, लूट और रंगदारी जैसे पांच अपराधिक मामलों में शामिल मिला है। इसके पास मिली बाइक सीमापुरी इलाके से चुरायी गई थी। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसे पिस्टल किसने मुहैया करवायी और अब तक वह कितनी अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें