पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:कुत्ते भौंकने पर विवाद, युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा; मामला दर्ज

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

राजपार्क इलाके में कुत्ते के भौंकने और उसको पत्थर मारकर भागने के विवाद में तीन भाईयों ने युवक से मारपीट का अधमरा कर दिया। जब उसका भाई और पिता बचाने आया तो उनकी भी बुरी तरह से पिटाई कर डाली। घायल की पहचान मनोज के रुप में हुई है। पुलिस ने पीडि़तों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंगोलपुरी में परिवार के साथ रहने वाले मनोज ने पुलिस को बताया कि वह कपड़े बेचने का काम करता है।

वारदात की रात 10.30 बजे वह खाना खाने के बाद रात को गली में टहल रहा था। गली में बैठा एक आवारा कुत्ता उसको देखकर भौंकने लगा। कुत्ते को वहां से भागने के लिए उसने पास ही पड़ा पत्थर उठाया। भौंकने की आवाज सुनकर पड़ोस में ही रहने वाले तीन भाई मौके पर आ गए। जिन्होंने उसका रास्ता रोककर उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट शुरू कर दी।

शोर सुनकर उसका भाई और पिता भी आ गए। जिन्होंने उसे बचाने जब कोशिश की। तीनों भाईयों ने उनकी भी बुरी तरह से पिटाई की। भाई ने पुलिस को किसी तरह से अपनी जान बचाकर कॉल की। पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें